राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की सक्रियता से अन्य दलों में मची खलबली

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की सक्रियता से अन्य दलों में मची खलबली

यूं तो दिल्ली में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव अभी काफी दूर है लेकिन राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी अभी से चुनावी मोड में आ चुकी है।

इस क्रम में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा के अंतर्गत अपने चुनावी कार्यालय भी विधिवत प्रारंभ कर दिया। चुनावी कार्यालय उद्घाटन के मौके पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा के उपचुनाव पर पार्टी अपनी पूरी तैयारी कर चुकी है हम एनडीए के गठबंधन कर चुनाव लड़ने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके साथ ही रात्रि लोक जनशक्ति पार्टी पूर्वी दिल्ली लोकसभा से भी अपनी दावेदारी करेगी।

चुनावी कार्यालय उद्घाटन के मौके पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने यह घोषणा की कि दिल्ली में जो भी कोई आर्थिक रूप से कमजोर परिवार होगा अगर उनके बेटी के शादी हो या किसी को स्कूल में उच्च शिक्षा के लिए एडमिशन कोई समस्या होगी तो राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी हर तरह से उस परिवार की आर्थिक और सामाजिक मदद करेगी।

वहीं पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रभारी पंडित शिव नारायण तिवारी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी दिल्ली के सभी क्षेत्रों में अभिषेक ने चुनावी प्रचार में लग गई है और लोक जनशक्ति पार्टी जनता की सेवा करते हुए उनका विश्वास हासिल करेगी। पंडित शिव नारायण तिवारी ने आगे कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राज्य मंत्री श्री परमार के कुशल नेतृत्व और उनके निर्देशन में पार्टी आने वाले विधानसभा के उपचुनाव और लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी।

इसके साथ ही पंडित शिव नारायण तिवारी ने कहा कि आज पूर्वी दिल्ली के लोकसभा का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार के द्वारा हुआ है इसके साथ ही आज इस कार्यालय पर दिल्ली के आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की शादी विवाह और शिक्षा मे आर्थिक मदद की जाएगी।

इससे पूर्व पार्टी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन पर पार्टी ने आईटीओ के हनुमान मंदिर पर विशाल लंगर का आयोजन किया जिसमें हजारों लोगों ने लंगर का प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे।