महाराणा प्रताप सेना की मांग दिल्ली में हो नशाबंदी

महाराणा प्रताप सेना की मांग दिल्ली में हो नशाबंदी

महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि नशे की गिरफ्त में आकर देश का युवा बर्बाद हो रहा है, इससे मुक्ति दिलाने के लिए महाराणा प्रताप सेना दिल्ली में पूर्ण नशाबंदी की मांग करेगी जिसके लिए जल्द ही एक महा अभियान चलाया जाएगा।

महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक और वरिष्ठ समाजसेवी राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि आज पूरी दुनिया के नशे के कारोबार का 33% कारोबार भारत में होता है, यह नशे का कारोबार दिनों दिन फल फूल रहा है लेकिन इसकी चपेट में आकर भारत का युवा अपना भविष्य बर्बाद कर रहा है इसलिए हम केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार से मांग करेंगे कि दिल्ली में हर तरह के नशे पर पाबंदी हो।

राजवर्धन सिंह परमार ने आगे कहा कि नशे के खिलाफ हमारा यह महा अभियान दिल्ली से प्रारंभ होकर देश के सभी राज्यों में चलेगा हम शुरू में अभी इसे दिल्ली में चलाएंगे जन जागरूकता बढ़ने के बाद इसे भारत के सभी राज्यों में चलाया जाएगा। जिस तरह से आज के युवाओं में नशा एक फैशन की तरह से बढ़ रहा है उससे यह संकेत मिलता है कि आने वाला भविष्य बहुत ही घातक है जिससे अविलंब मुक्ति पाना चाहिए। 

राजवर्धन सिंह परमार ने देश कि सभी प्रदेश सरकारों के साथ-साथ सभी राजनीतिक दलों से यह मांग की है कि नशाबंदी के इस अभियान में वह बढ़-चढ़कर भाग ले और इस कार्य में महाराणा प्रताप सेना का साथ दें। राजवर्धन सिंह परमार ने अंत में कहा कि जो भी समाजसेवी या राजनैतिक दल नशे के खिलाफ इस महा अभियान में महाराणा प्रताप सेना का साथ देना चाहते हैं वह मुझ से अभिलंब संपर्क कर सकते हैं। DDS