रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर हुआ भंडारा

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर हुआ भंडारा

लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने दिल्ली के विट्ठल भाई पटेल हाउस में भंडारे का आयोजन किया।

इस भंडारे में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश के कार्यकारिणी के तमाम पदाधिकारी सदस्यों के साथ आसपास के वरिष्ठ समाजसेवियों और पत्रकारों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत सर्वप्रथम स्वर्गीय रामविलास पासवान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई उसके पश्चात भंडारे में राष्ट्रीय लोजपा कार्यकर्ताओं ने आसपास के गरीबों को भी भोजन व मिष्ठान वितरित किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान का पूरा जीवन दलितों, वंचितों और शोषितों के कल्याण में बीता।

रामविलास पासवान ने दलित और शोषित समाज को उनका हक दिलाया उनके हक के लिए आजीवन लड़ाई लड़ते रहे। आज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता यह शपथ लेता है कि वह अपना पूरा जीवन स्वर्गीय राम विलास पासवान के दिखाए गए आदर्शों पर समर्पित करेगा। स्वर्गीय रामविलास पासवान के दिखाए गए रास्तों पर चलना उनके सपनों को पूरा करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

सभा के अंत में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से यह मांग की स्वर्गीय रामविलास पासवान के समाज के प्रति किए गए कर्तव्यों और कार्यों को देखते हुए संसद भवन में उनका तैल चित्र लगाया जाए। या उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। DDS