सी डी फाउंडेशन और ब्रिटिश उच्चायोग के "चाय और मोर" मे जुटे 15 देशों के लोग

सी डी फाउंडेशन और ब्रिटिश उच्चायोग के "चाय और मोर" मे जुटे 15 देशों के लोग

सीडी फाउंडेशन और ब्रिटिश उच्चायोग ने मॉडर्न पाइथियन गेम्स के साथ साझेदारी में ब्रिटिश उच्चायोग के साथ "चाय और मोर" की मेजबानी की।

कार्यक्रम में 15 से अधिक देशों ने भाग लिया जहां विभिन्न देशों की चाय संस्कृति को बढ़ावा दिया गया और भारतीय भागीदारों ने अपने एजेंडे और व्यवसाय पर प्रकाश डाला। सुश्री बेक्स बकिंघम, मिनिस्टर काउंसलर, ब्रिटिश उच्चायोग के राजनीतिक अनुभाग की प्रमुख ने सभी राजनयिकों और भागीदारों का अभिनंदन किया और अंग्रेजी चाय के इतिहास और संस्कृति पर बात की।

कार्यक्रम को भारतीय पार्टनर्स आकांक्षा एंटरप्राइजेज, फैटफुटूर, ग्लैमलॉक हेयर एक्सटेंशन्स, गॉड ब्लेस फिल्म्स, लास्ट जर्नी और मेडी जर्नी और शियान्स बाय मालिनी जैन द्वारा समर्थित किया गया था।

मॉडर्न पाइथियन गेम्स के संस्थापक बिजेंदर गोयल ने दिसंबर (19-21) में दिल्ली में अपने आगामी तीन दिवसीय पाइथियन गेम्स फेस्टिवल की घोषणा की, जिसमें खेल, कला और संस्कृति का संयोजन देखा जाएगा। मेजबानों और साझेदारों के अलावा चीन, जापान और ग्रीस के दूतावासों ने अपने एजेंडे प्रस्तुत किए।

सीडी फाउंडेशन की निदेशक सुश्री चारु दास ने कहा कि ऐसे लोगों से लोगों के जुड़ने के कार्यक्रम का उद्देश्य न केवल अपने दूतावास के प्रतिनिधियों के माध्यम से विभिन्न देशों के एजेंडे को उजागर करना है, बल्कि भारतीय भागीदारों को कई देशों से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करना भी है।