होम एंड सोल ने ग्रेटर नोएडा मे एक शानदार आयोजन कर लाॅन्च किया बुलेवार्ड वॉक

होम एंड सोल ने ग्रेटर नोएडा मे एक शानदार आयोजन कर लाॅन्च किया बुलेवार्ड वॉक

इन्वेस्टर्स क्लिनिक के प्रीमियम विंग होम एंड सोल ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शानदार ‘बुलेवार्ड वॉक’ का उद्घाटन किया। यह आर्किटेक्चर की नायाब मिसाल है।

इस अवसर पर सोहेल खान, चंकी पांडे, गुलशन ग्रोवर, संगीता बिजलानी, विंदू दारा सिंह, शाहबाज खान जैसी हस्तियां शामिल हुईं। आयोजन दो दिन का था जिसमें लगभग 8,000 लोग आए। बुलेवार्ड वॉक 1.6 मिलियन वर्ग फुट के विशाल क्षेत्र में फैला है। यहां एक जगह शानदार आॅफर देने के साथ लोगों की सुविधा और आसानी से पहुंचने को प्राथमिकता दी गई है। प्री-लीज्ड रिटेल स्टोर, स्टूडियो अपार्टमेंट, प्रीमियम ऑफिस स्पेस, रिटेल जोन, फूड कोर्ट, हाइपर-मार्केट, रेस्तरां के साथ यह एक मिक्स्ड यूज़ डेवलपमेंट है और यहां अन्य कई आकर्षण हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस जगह की खास अहमियत रही है। प्रोजेक्ट की बिक्री शुरू होने से पहले ही खरीदारों में दिलचस्पी बढ़ने लगी और बड़ी संख्या में बुकिंग हो गई है। जाहिर है, यह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोगों की पहली पसंद बन रही है। यहां लोगों के रहने, खरीदारी करने और खेलने की सुविधाएं एक साथ हैं। जाने-माने रिटेलर ब्रांड बुलेवार्ड वॉक में लीज पर जगह लेने के लिए करार कर रहे हैं।

विशेष रूप से उल्लेखनीय है कि हाॅस्पिटलिटी इंडस्ट्री में विश्वप्रसद्ध आईएचजी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने एक नये होटल के लिए करार किया है। इस प्रोजेक्ट से एनसीआर में आईएचजी की पहचान और भारत के मझोले कारोबार में पकड़ बढ़ेगी। हॉलिडे इन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शानदार सजे कमरे, खान-पान के कई विकल्प, आउटडोर पूल, व्यायामशाला और विशाल बैठक और बैंकेट जैसी तमाम सुविधाएं होंगी।

इस अवसर पर होम एंड सोल की सीईओ साक्षी कात्याल ने कहा, ‘‘बुलेवार्ड वॉक की कई खूबियों से खास पहचान बनेगी जैसे कि प्राइम लोकेशन, शानदार आर्किटेक्चर और आकर्षक परिवेश आदि। यह वन-स्टॉप रिटेल डेस्टिनेशन पेश करने की हमें खुशी है। यहां एक जगह सभी रिटेल मौजूद होंगे। इन्फ्रास्ट्रक्चर और आर्किटेक्चर के अधिकतर कार्य पूरे हो गए हंै और हम इस लक्जरी स्पेस के लिए देश-विदेश के नामी ब्रांडों के साथ करार कर रहे हैं। हमारे लिए सर्वप्रथम ग्राहक और उनका विस्तृत परिवार है इसलिए उन्हें इस सफर में हमारे साथ आने के लिए आमंत्रित कर रहे हंै। उनका उत्साह देख कर हम आभारी हैं।’’ यह आयोजन 7 और 8 अक्टूबर, 2023 को बुलेवार्ड वॉक में हुआ और इन्वेस्टर्स क्लिनिक के भरपूर समर्थन से होम एंड सोल 2025 तक ऐतिहासिक उपलब्धि दर्ज करने के लिए तैयार है।

होम एंड सोल का परिचय होम एंड सोल एक रियल एस्टेट डेवलपमेंट कम्पनी है। उच्च स्तर के प्रोफेशनलों की अपनी टीम के एकजुट प्रयास से कम्पनी ‘ए वल्र्ड आॅफ प्राॅग्रेसिव ब्लू’ बनाने में लगी है। होम एंड सोल लोगों को उनके सपनों का घर के साथ-साथ तमाम सुविधाएं देने को उत्साहित है। आधुनिक होने के साथ-साथ इन घरों में लोगों को आत्मीयता मिलेगी।

कम्पनी कई मशहूर रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रोजेक्ट जैसे कि एफ प्रीमियर, बुलेवार्ड वॉक और बीटल लैप का प्रबंधन और विकास करती है। कम्पनी विश्व स्तरीय वास्तुकला को केंद्र में रखते हुए आधुनिक जीवनशैली की मिसालें रखती है जो ग्राहकों की अपेक्षाओं और उनके सपनों को साकार करती हैं।